Sunday, February 16, 2020

Majedar Chutkule in hindi, मुझे एक चुटकुला सुनाओ

Majedar Chutkule in hindi मुझे एक चुटकुला सुनाओ

 | Ek Chutkule Sunao | Mujhe Chutkule Sunao | Google Chutkule Sunao 

Image result for चुटकुला

लड़की- सुन जानु, गूगल मेल होता है कि फिमेल...
लड़का- बेबी फिमेल होता है...
लड़की- क्यों..
लड़का- क्योंकि अपना सेंटेन्स पूरा होने से पहले ही वो उसका सजेशन देना शुरू कर देता है...
-----------
बाबा: बहन रोटी दे दो, बाबा भूखा है। 
घर के अंदर से आवाज आई: तेरी बहन बैंक गई है, आज तेरा जीजा भी भूखा है। 

मुझे एक चुटकुला सुनाओ

| Mujhe Ek Chutkule Sunao | Google Ek Chutkule Sunao | Chutkule Chutkule | 

लड़का (अपने दोस्त से)- यार, तेरी इतनी सारी गर्लफ्रेंड कैसे?
दोस्त ने फिलॉसफी बघारते हुए कहा- यार, मैंने एक लड़की से प्यार किया और उसने मेरा दिल तोड़ दिया।
अब दिल का हर टूटा टुकड़ा अलग-अलग लड़की से प्यार करता है। 
-----
अध्यापक ने कक्षा में पूछा:
सीनियर और जूनियर में क्या अंतर है?
केवल हमारे एडमिन ने हाथ खड़ा किया..
शिक्षक ने कहा: शाब्बास बेटा, बताओ?
एडमिन: सर, जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (see-near),
और जो चिड़ियाघर के पास रहता हो वो जूनियर (zoo-near)!

Hindi Mein Chutkule Sunao | 

गूगल चुटकुला सुनाओ

कुछ अमीरों की चर्चा…
किसी ने कहा मेरा बाथरुम 10 लाख का तो किसी ने 20 लाख को किसी ने 50 लाख का बताया
और जब यही बात एक गाँव के आदमी से पूछी गई तो उसने बताया की मै जहा सुबह लोटा लेके जाता हूँ उस खेत की कीमत 7 करोड़ है
और ऐसे बाथरुम तो हम रोज़ बदल देते है !!
---------
हमारा एडमिन भी गजब है,
वो सवेरे सवेरे बैंक में जाकर सो गया..
क्यूंकि, वह लिखा था कि
“यहाँ सोने पर लोन दिया जाता है”

Mujhe Ek Joke Sunao | Chutkule Chutkule | Chutkule Chutkule Chutkule | Majedar Chutkule In Hindi | Chutkule Video | Comedy Chutkule | Chutkule In Hindi Latest |

चुटकुले सुनाओ

सरकार कहती है 1 लड़की ने पढ़ाई कर ली
तो घर के 4 लोगों को शिक्षित बनाती है…
पर……
लडकी के पढते समय कालेज़ के 40 लडके फेल हो जाते हैं उसका क्या?
--------
यात्री होटल में चेक इन करता है और बोलता है एक डबल रूम चाहिए…
होटल मैनेजर- लेकिन सर आप तो अकेले हैं…
यात्री- हां, लेकिन मैं एक शादीशुदा इंसान हूं तो मेरी इच्छा है कि बेड की दूसरी साइड खामोशी को एंजॉय करूं…

 Ek Chutkule Sunao | Chutkule Chutkule Chutkule Chutkule | Mujhe Chutkule Sunao | Mujhe Ek Joke Sunao | Google Ek Chutkule Sunao | Ek Chutkule Sunaiye | 

एक और चुटकुला सुनाओ

एक कंजूस को बिजली का करंट लग गया
बीवी- आप ठीक तो है ना
कंजूस- फालतू की बात छोड़ मीटर देखकर बता यूनिट कितना बढ़ा….
---------
प्रेमिका- मैं तुम्हारे लिए आग पर चल सकती हूं, नदी में कुद सकती हूं।
प्रेमी- मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं, क्या तुम मुझसे मिलने आ सकती हो
प्रेमिका- पागल हो क्या, धूप देखी  है कितनी तेज है, मैं काली पड़ गई तो
-----------
प्रेमिका- तुमको पता है कल मेरा बर्थडे है
मुझे क्या गिफ्ट दोगे
प्रेमी – जो तुम चाहो मेरी जान
प्रेमिका- मुझे रिंग टाहिए
प्रेमी- ठीक है रिंग दूंगा पर उठाना मत, मेरा बैलेंस कम है
-----------

एक और चुटकुला  | 

लड़की का फोन आता है लड़के को
लड़का- हां,  कितने का रिचार्ज करवाऊं ?
लड़की- तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार रिचार्ज करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ?
लड़का-तो ?
लड़की-2 ड्रेस दिलवा दे ना

Google Chutkule Sunao | 

हिन्दी चुटकुले

महिला: मुझे मेरे पूर्व पति से फिर से शादी करनी है।
वकील: अभी आठ दिन पहले ही तो आपका तलाक़ करवाया है।
फिर क्यों!!
महिला: वो तलाक़ के बाद बहुत खुश दिख रहे हैं और मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती
-------
गर्लफ्रेंड: मेरे पापा ने कहा है कि अगर मैं एग्जाम में फेल हो गई तो मेरी शादी रिक्शावाले से करा देंगे। 
पप्पू: अरे वाह! मेरे पापा ने कहा है कि अगर मैं फेल हुआ तो मुझे रिक्शा खरीद देंगे। 

Mujhe Ek Joke Sunao |

मुझे वह चुटकुला अच्छा लगा

पति (गुस्से में) : क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा ?
पत्नी ने कोई जवाब नहीं दिया. पति ने दुबारा पूछा पर फिर भी पत्नी ने कोई जवाब नहीं दिया.
पत्नि : मैंने तुम्हें कुत्ता नहीं कहा, पर प्लीज अब भौंकना बंद करो...
---------
एक लड़की ने छोटे बच्चे के गाल पर किस की,
लड़की- ओह सॉरी, तुम्हारे गाल पर लिपस्टिक लग गई।
बच्चा- कुछ अच्छा करने से अगर दाग लगते हैं तो दाग अच्छे हैं...

 Mujhe Chutkule Sunao | 

चुटकुले वीडियो

टीचर- बच्चों बताओ, घर-घर शौचालय बनाने के क्या फायदे हैं?
सोनू- मास्टर साहब, वातावरण शुद्ध रहता है...
टीचर- शाबाश... और दूसरा...
सोनू- आगे नहीं सरकना पड़ता...
-------------
रमेश (सुरेश से)- दूल्हा घोड़ी पर क्यों बैठता है, दुल्हन क्यों नहीं...
सुरेश (रमेश से)- घोड़ी पर बिठाकरक दूल्हे को भागने का आखिरी मौका दिया जाता है...

Google Ek Chutkule Sunao | Chutkule Sunaiye | Chutkule Chutkule Chutkule | 

सोनू खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था।
मोनू– ये क्या है?
सोनू– लव लेटर है।
मोनू– मगर ये तो खाली है।
सोनू– आज कल बोलचाल बंद है।
----------

Chutkule  | चुटकुला सुनाओ  | 

राजू की पत्नी बादाम खा रही थी...
राजू रोमांटिक होते हुए बोला- जरा मुझे भी टेस्ट कराओ...
पत्नी ने एक बादाम उसके हाथ में रख दिया और बाकि खुद खाने लगी।
राजू- बस एक ही?
पत्नी ने झल्लाकर कहा- हां, बाकि सबका टेस्ट भी ऐसा ही है...

Mujhe Ek Chutkule Sunao | Ek Chutkula Sunao |

चुटकुला सुनाइए 

टीचर- बच्चों बताओ, घर-घर शौचालय बनाने के क्या फायदे हैं?
सोनू- मास्टर साहब, वातावरण शुद्ध रहता है...
टीचर- शाबाश... और दूसरा...
सोनू- आगे नहीं सरकना पड़ता...
-------------
रमेश (सुरेश से)- दूल्हा घोड़ी पर क्यों बैठता है, दुल्हन क्यों नहीं...
सुरेश (रमेश से)- घोड़ी पर बिठाकरक दूल्हे को भागने का आखिरी मौका दिया जाता है...

 Majedar Chutkule In Hindi | एक जोक सुनाओ | Hasi Ke Chutkule | एक जोक सुनाओ


आंगनवाड़ी मे टीचर बच्चों को वजन कर रही थी । पिंकु का भी वजन हो गया।
दुसरे दिन पिंकु आंगनवाड़ी नही गया तो उसकी मम्मी उससे पूछने लगी।
मम्मी :- क्यो बेटा आंगनवाड़ी क्यो नही गया ?
पिंकु :- मम्मी कल टीचर मुझे वजन कर रही थी पता नही आज मुझे बेच दिये तो ।

 Ek Chutkule Sunao | 

भिखारी- साला एक अदमी मुझसे पूछ रहा था कि मैं कितना कमा लेता हूँ,
लेकिन मैं कुछ भी नही बोला और चुप रहा।
दूसरा भिखारी- क्यों बे ?
भिखारी- मुझे शक था कि साला इनकम टैक्स वाला लग रहा था ।

Google Chutkule Sunao | 


New Funny Hasi Ke Chutkule in Hindi हिंदी चुटकुले
सड़क के किनारे एक भिखारी दोनों हाथों में एक – एक कटोरा ले कर भीख मांग रहा था। एक अनजान आदमी ने दोनो कटोरे में एक एक रुपया डाला और पूछा : ‘ यह दूसरा कटोरा किसलिए पकड़ा है भाई ?’
भिखारी (अनजान आदमी से) : जी मैं  अपना धंधा फैलाने के लिए मैंने नई ब्रांच खोल ली है।

Mujhe Ek Chutkule Sunao | 


एक गब्बर एक महिला से कहता है – ये सारे गहने मुझे दे दे वर्ना मार दुंगा !!
महिला – ले ये ले पायल ले झुमके ले चूड़ी ले चैन ले लौंग ले सब ले ले और तु भी औरत बन जा कुत्ते !!
गब्बर – सॉरी यार रहने दे, तू तो इमोशनल हो गयी !

Mujhe Ek Chutkule Sunao |


जज : अच्छा तो ये बताओ आपने इस व्यक्ति ने तुमे कैसी गालियां दी !
अनजान आदमी :-
जज साहब , वह सब गालिया शरीफों के सामने बताने योग्य नही है !
वकील :- अच्छा तो हम सब यहा से चले जाते है, तुम जज साहब को अकेले सुना दो ! ठीक है ???





 Google Ek Chutkule Sunao |


अमेरिका से संता का एक दोस्त भारत घूमने आता है
संता उसे घुमाने ले जाता है ।
क़ुतुब मीनार के पास पहुँच कर संता का दोस्त बोला।
दोस्त :- ये क़ुतुब मीनार कितने दिन में बना है ?
संता: ये तो बहुत महिने में बना था ।

गूगल की आवाज सुनाओ  | 

दोस्त: ये हमारे यहा तो 2 हफ्ते में बन जाता ।
थोडा आगे जाने के बाद दोस्त ने फिर संता से पूछा।
दोस्त :- ये लाल किला कितने दिन में बना ?
संता: सिर्फ दो हफ्ते में।
दोस्त: हमारे यहा तो 3 दिनों में बन जाता ।
जब वे दोनों ताज महल के पास से गुज़रे तो दोस्त ने संता से फिर पूछा ???
दोस्त: ये ताज-महल कितने दिन में बना है ?
संता: मैं खुद टेन्शन मे हूँ यार की ये कब बना, साला कल शाम को तो था ही नही ।


चुटकुले सुनाइए जल्दी से  | मुझे चुटकुला सुनाओ  | 


Hindi Chutkule for Whatsapp Status Images
दिपक अपने मोटी बीवी से कहता है ।
दिपक :- जरा ये बताओ, तड़प- तड़प कर मरना अच्छा होता है या जल्दी मरना अच्छा होता है ।
बीवी :- जल्दी मरना अच्छा होता है।
दिपक :- तो एक काम कर अपना दूसरा पांव भी मेरे उपर रख दे।




Chutkule Sunao  | Poochi Kolli Marunthu  | 


डॉक्टर गुस्से मे था कि एक मोटा पेशेंट उनके पास आकर बोला
पेशेंट :- डॉक्टर साहब मुझे पतला होना है क्या करु
डॉक्टर गुस्से मे पेशेंट को सुलाकर चार बोतल खुन ही निकाल लिया ।


Comedy Chutkule  | Chutkule Video  | 


पुलिस :- दरवाजा खोलो, हम पुलिस वाले है
गट्टु :- क्या काम है
पुलिस :- हमे आप से कुछ बात करना है।
गट्टु :- तुम कितने लोग हो ?
पुलिस :- हम चार लोग है ।
गट्टु :- तो आपस मे बात कर लो मेरे पास Time नही है।       


Chutkule Video Mein  | मुझे कोई चुटकुला सुनाओ  | 





अनजान बात
भिखारी भाई मैं कोई आम भिखारी नहीं हूँ।
मैंने ‘रुपये कैसे कमाते है उसके 100 तरीके बताने वाला किताब लिखी है।
अनजान व्यक्ति :- तो फिर तुम भीख क्यों मांग रहे हो ?
भिखारीः क्योंकि यह उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका यही तो है


Chutkule Hindi  | Chutkule Hindi Mein  | 

भिखारी : भगवान के नाम पर कुछ दे दो बहुत भूखा हु  
अनजान : १०० का नोट दिखाते हुए बोला क्या तुम्हारे पास पचास रुपए हैं?
भिखारी (खुश होकर) : हा जी हा है।
अनजान : तो पहले उसे तो खर्च कर लो फिर मांगना ।

Majedar Comedy  | Chutkule Majedar  |


हिंदी चुटकुले for Whatsapp Status Download
चिंटू और उसके पापा दोनो TV देख रहे थे इतने मे चिंटू के पापा का ऑफिस से फोन आया ।
चिंटू :- पापा लो तुमहारा ऑफिस से फोन आया है ।
पापा :- बोल दे कि मै घर पर नही हूँ ।
ऑफिस साहेब :- बेटा अपने पापा को फोन दो ?
चिंटू :- सर मेरे पापा बोल रहे है कि ऐसा बोल दे कि मैं घर पर नही हूँ ।

 Hasi Ke Chutkule  | Hot Chutkule Hindi  | 





अनजान बात
गट्टु :- बट्टु, अगर तु रास्ते से जा रहा है और रास्ते मे 50 और 100 का नोट पड़ा है तो तु कौन सा नोट उठायेगा?
बट्टु :- 100 का नोट
गट्टु :- तभी तो तुझे लोग बुद्धू कहते है दोनो नोट लेना 50 का नोट क्यों छोड़ रहा है।

Chutkula Sunao | 


एक लड़का Facebook पर पोस्ट किया कि “ मैं छत पर सोने वाला हूँ ”
तुरंत उसके पोस्ट को 152 मच्छरों ने Like कर दिया और Comment किया “ हमें आपका ही इंतजार है ”

Google Chutkule Sunao | 




ग्राहक :- भाई एक ऐसा मक्खन मारके चाय बना कि मन उछल पड़े और शरीर नाचने लगे
चाय वाला :- भाई भैस का दूध डालता हूँ, नागिन का नही ।

Ek Joke Sunao |


अनजान बात
व्यक्ति :- बाबा मुझे नौकरी दिलवा दिजिये
बाबा :- कौन सा कौर्स किये हो बालक
व्यक्ति :- बाबा मै BA किया हूँ
बाबा :- तो बालक आप फिर से एक बार BA कर लो BABA बन जाओगे । नौकरी की जरूरत नही होगी।    

 Mujhe Ek Joke Sunao | 


गप्पू :- टप्पू, तुझे Chaines भाषा आती है ।
टप्पू :- यार मुझे सब भाषा आती है बस वो Hindi मे लिखा होना चाहियें।   


एक जोक सुनाओ | 

अनजान लोग इसे अनजाने मे न पढ़ें
ये एक बहुत डरावनी कहानी है , जो  कमजोर दिल वाले है वो ये कहानी न पढ़े !!
बरसात की एक रात में एक बूढ़ा आदमी हाथ में एक किताब बेचने के लिए खड़ा था !
बूढ़े आदमी उस अनजान आदमी को डरा भड़का कर 4000 रु मे किताब बेच दिया

बूढ़े आदमी ने किताब दे कर कहा – जब तक कोई मुसीबत न आये , तब तक किताब काआखिरी पेज मत देखना !

आदमी ने किताब पूरी पढ़ ली , लेकिन डर के कारण आखिरी पेज नहीं खोला !

एक दिन उससे रहा नहीं गया और आखिरी पेज खोल कर देख ही लिया और सदमे से मर गया ! आखिरी पेज पर लिखा था-……..”MRP-Rs 20/- Only”


Mujhe Ek Joke Sunao |

पत्नी:- अजी सुनते हो ? हमारी शादी करवाने वाले पंडित जी का देहांत हो गया 
पति:- एक ना एक दिन तो उसे उसके कर्मों का फल मिलना ही था। 


 Chutkule Chutkule | 

ञान की बात
लड़कियो को HOT बोल बोल कर बिना मतलब के सूर्य देवता से पंगा ले लिया अब वो पूछ रहे है कि अब बता HOT कौन है ???

हंसी मजाक के चुटकुले हिंदी में  |

सुबह एक महिला फल वाले से अंग्रेजी में फल मांग रही थी ये बोलकर – “Give me some destroyed husband”
एक घंटा लगा यह समझने में कि वह “नाशपति ” मांग रही थी। 

 चुकले  | चुटकुले चुटकुले  | 

अनजान बातें 
एक सत्संग के दौरान :
संत प्रवचन करते हुए जो इस जन्म में नर है वो अगले जन्म में भी नर ही होगा और जो इस जन्म में नारी है वो अगले जन्म में भी नारी होगी , इतने में एक बुढ़िया उठ कर जाने लगी ….
संत : कहाँ जा रही हो ऐसे उठ कर ? 
बुढ़िया : जब अगले जन्म में भी रोटियाँ ही बनानी है तो सत्संग सुन कर क्या फायदा 



Chutkule Status  | Teacher Ke Chutkule  | 

हमारे भारत में लोग gifts मिलने पर thanks नहीं कहते बल्कि कहते है : ही ही ही इसकी क्या ज़रूरत थी 


जोक सुनाओ



बहू अपने ससुर से : बाबू जी इलाइची खत्म हो गयी है, आप आते हुए ले आएंगे
ससुर : बेटा इलाइची तुम्हारी सास का नाम है और हमारे घर में बड़ों का नाम नहीं लिया जाता
बहू : जी ठीक है मैं आगे से ध्यान रखूँगी….
अगली बार …..
बहू : पिता जी माँ जी खत्म हो गई है , बज़ार से लेते आना 


Chutkule Chutkule | 


New Hindi Chutkule for Whatsapp Status Image
अनजान बातें 
कोई बताएगा फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले तकिए (pillow) कहाँ मिलते हैं ? जिससे लड़ते लड़ते hero heroine उसके परखच्चे उड़ा देते है ?
एक हमारे घर का तकिया है , आज मम्मी ने फेंकर मारा तो मैं दो मिन्ट के लिए कोमा में चला गया था 

Aur Sunao  | 

ञान की बात
पहले लोग भावुक रहा करते थे,
जो रिश्ते को पुरी तरह निभाते थे.
फिर प्रैक्टिकल लोग हुए,
जो रिश्तों का फायदा उठाने लगे.
अब लोग प्रोफेशनल हो गये हैं,
फायदा उठाया जा सके ऐसे ही रिश्ते बनाते हैं…..

Ek Chutkule Sunao | 

अनजान लोग इसे अनजाने मे न पढ़ें
सड़क Nokia 1200 जैसा
और जुर्माना iphone जैसा 

Mujhe Chutkule Sunao | 

किसी LIC एजेन्ट के पास 10 मिनट बैठ जाओ तो वह यकीन करा देगा कि जीने से ज्यादा मरने मे फायदा है । 

टिंकू :- यार एक सवाल पूछू?
मिंकु :- हां पूछ
टिंकू :- यार जब कोई मजाक उड़ाता है तो मजाक उड़कर कहा जाता है। 

Chutkule Chutkule | 

कुछ लोगो की बाइक तो इतनी आवाज़ करती है कि उपर से प्लेन का पायलट भी नीचे झाककर देखता है कि “ साला जमीन पर कौन सा जहाज जा रहा है ”   

Google Ek Chutkule Sunao | 

अनजान बातें 
ञान की बात
प्रश्न : पहले क्या आया…. अंण्डा आया या मुर्गी ?
??
उत्तर : सबसे पहले तो चकना आया फिर अंडा।
और बाद में मुर्गी आई फिर 1 बियर और पानी का बोतल भी आया और लास्ट में बिल आया।

Chutkule Sunaiye | 

हंसी के चुटकुले ( Hasi Ke Chutkule )
एक लड़की का फोन Toilet मे गिर गया
Toilet से जिन्न प्रकट हुआ
जिन्न लड़की को सोने का फोन दिया और कहा
जिन्न :- ये लो तुम्हारा फोन ।
लड़की ने “ कुल्हाड़ी ” वाली कहानी तो सुनी थी तो वह ईमानदारी से परिचय देते हुए कहा
लड़की :- ये सोने का फोन मेरा नही है ।
जिन्न :- पगली रुलायेगी क्या? धोके देख तेरा ही है।


Pappu Mange Chai Chai  | लिखे हुए चुटकुले


ञान की बात
लड़कों के लिये
आज olx पर एक एड देख कर तो मेरी आँखें भर आयीं.!!
For Sale: शादी का शेरवानी सूट… न्यू कन्डीशन मै….!!
सिर्फ एक बार वो भी गलती से पहना हुआ….!

ञान और जिज्ञासा की बात
लड़की: तुम्‍हारे पास फ्लैट है?
लड़का: नहीं।
लड़की: क्‍या तुम्‍हारे पास बीएमडब्‍ल्‍यू कार है?
लड़का: नहीं।
लड़की: तुम्‍हारा वेतन कितना है?
लड़का: कुछ भी नहीं।
लड़की: जब तुम्‍हारे पास कुछ भी नहीं है, तो मैं तुमसे शादी क्यू करूं?
लड़का: टेन्शन मत लो मेरे पास एक बड़ा सा बंगला है, दो फेरारी कारें हैं तो मैं बीएमडब्‍ल्‍यू क्‍यों खरीदूं और मैं खुद पांच फैक्टरियों का मालिक हूँ तो मुझे वेतन की क्‍या जरूरत है।
लड़की: बाबू तो मैं अभी अपने घर जाऊं या तुम्हारे साथ ही चलूँ।
लड़का :- अपने घर जा

अनजान बातें 
रावण :- हनुमान बीड़ी है?
हनुमान :- नही है ।
राम :- क्यो हनुमान क्यों झूठ बोल रहे हो ।
हनुमान :- रहने दिजिये प्रभू साले के पास दस सिर है पुरा बण्डल पी जायेगा ।

शिव जी :- अजी आपने मेरा त्रिशूल देखा क्या ?
पर्वती :- गणेश लेकर गया है ।
शिव जी :- क्यों ?
पर्वती :- किसी ने प्रसाद मे “ मैगी” चढ़ा दी है । वही खाने के लिये ले गये है।

बाबा पतंजलि :- हमारे टूथपेस्ट मे तुलसी, कपूर, निलगिरी, लौंग, नीम इत्यादि है।
चिंटू :- कायदे से बताओ की ब्रश करना है या मुँह मे हवन करना है।



Funny Hindi Hasi ke Chutkule for Whatsapp in Hindi

एक बनिया अपनी अंतिम साँसें ले रहा था, और बोला
बनिया :- मेरी बीवी कहा है ?
बीवी :- मैं यहा हूँ ।
बनिया :- मेरी बेटी कहा है?
बेटी :- पापा मै यहा हूँ ।
बनिया :- मेरा बेटा कहा है?
बेटा :- मैं यहा पर ही हु पापा ।
बनिया :- सालो तुम सब यही हो तो दुकान पर कौन है ।

अनजान बातें 


पप्पू ट्रेन से गांव जा रहा था
टी टी :- टिकट दिखाओ
पप्पू :- ग़रीब है साहब!!! चटनी बासी रोटी खाते है।
टी टी :- टिकट दिखाओ
पप्पू :- ग़रीब है साहब!!! साग दाल खाते है साहब
टी टी गुस्से मे :- तो क्या हम गोबर खाते है?
पप्पू :- बड़े आदमी हो साहब खाते होंगे ।

पप्पू पर बिजली का तार गिर गया ।
 पप्प तड़प – तड़प कर मरने ही वाला था कि उसे याद आ गया कि बिजली तो 2 दिनो से बंद है वापस उठकर हँसते हुए बोला
पप्पू :- अच्छा हुआ याद आ गया नही तो मर ही जाता ।



कार से टकराकर कबूतर बेहोश हो गया ।
एक आदमी उसे उठाकर घर ले गया और पिंजरे मे डाल दिया ।
कबुतर को होश आया और बोला :- आईला जेल हो गयी !! वो कार वाला मर गया क्या ?

एक कंजूस को करंट लग गया ।
पत्नी :- आप तो ठीक है ना ?
कंजूस :- हा मै ठीक हु, तु मीटर देख कितना यूनिट बढ़ा ?

ञान और जिज्ञासा की बात

एक दिन एक भिखारी राजु से मिल गया
भिखारी (राजु से):- पचास पैसे दे दो भैया…
मैंने तीन दिन से खाना नहीं खाया है।
राजु (भिखारी से):- देख मै तुझे दस रुपये दूंगा !!
पहले ये तो बता पचास पैसे में खाना कहां मिलता है।

आज के जमाने में सिर्फ बिजली विभाग ही ऐसा है जो कस्टमर को शुद्ध माल बेच रहा है
अगर आपको विश्वास न हो तो हाथ लगा कर देख लो शुद्धता का अहसास हो जायेगा ।

बड़ी खोजबीन के बाद अब कहीं जाकर
‘एडमिन’ का हिंदी नाम मिला – “झुंड नियंत्रककर्ता”
और ‘सेल्फी’ का भी नया हिंदी नाम मिल गया है “खुद्खेंचू” !!!
‘Whats app’ का हिंदी शब्द “जन धन निशुल्क गपशप योजना” !!!



दुकानदार: मुझे एक घंटे हो गए आपको कपड़े दिखाते हुए, मुझे अफसोस है कि आपको कोई कपड़ा पसंद नहीं करवा पाया ???
महिला: कोई बात नहीं, मैं तो वैसे भी सब्‍जी लेने निकली थी !!! 

गप्पू और डब्बू साथ में खाना खा रहे थे…
गप्पू: डब्बू सुन…
डब्बू: चुप हो, खाते टाइम बात नहीं करते हैं। 
गप्पू: ठीक है।
डब्बू (खाने के बाद): अब बोल।
गप्पू: तेरे प्‍लेट में कॉकरोच था, अब और बन गुरु।

अनजान बातें 
डब्बू :- तुम ऑपरेशन कराए बिना ही हॉस्पिटल से क्यों भाग गए ?
गप्पू :- नर्स बार बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा.. ये तो बस एक छोटा सा ऑपरेशन है!
डब्बू :- तो इसमें डरने वाली कौन सी बात है ? सही तो कह रही थी नर्स !
गप्पू :- साले, वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी !!!

भिखारी ने आवाज़ लगा कर पुछा – बाबूजी रोटी मिलेगी क्या ?
अंदर से आवाज आई- ” अभी बीवी घर पर नहीं है बाद मे आना “
भिखारी- साले चुम्मा नहीं माँग रहा हु, रोटी मान्ग रहा हु जो तू भी दे सकता है !!

पत्नी : तुम मेरे साथ करवाचौथ का व्रत रखोगे ना ?
पति : मैंने तुम्हें कभी कहा मेरे साथ दारु पीने चलो



मुझे किसी ने सलाह दी की बीवी से बहस में नहीं जीता जा सकता इसलिए बस मुस्कुरा दिया करो
मैंने भी कोशिश की
बीवी : बहुत हंसी आ रही है आजकल तुम्हे ? लगता है तुम्हारा भूत उतारना ही पड़ेगा

Comedy Hasi ke Chutkule in Hindi
गप्पू नेपाली से – तुम अमेरिकन हो.?
नेपाली – नहीं, मैं नेपाल का हूं.!
गप्पू – नहीं, तुम अमेरिकन हो.!
नेपाली – नहीं भाई, मैं नेपाल का हूं.!
गप्पू – नहीं, तुम अमेरिकन हो…
नेपाली (गुस्से में) – हां, मैं अमेरिकन हूं.!
गप्पू – लेकिन, लगते तो नेपाली जैसे हो…!!! 


बहू- मां जी ये अभी तक घर नहीं आये, कहीं कोई औरत का चक्कर तो नहीं होगा ना उनका?
सास- अरे, तू तो हमेशा गलत ही सोचा कर, हो सकता है कि, उसका किसी ट्रक के नीचे आकर एक्सीडेंट हो गया हो…

अनजान बातें 


इंटरव्यूअर – मैं तुमसे सिर्फ एक ही सवाल पूछूंगा,
बताओ जिंदगी में क्या खोया है और क्या पाया है ?
गप्पू – सर जिससे मिठाई बनती है वो खोया है,
और जो चारपाई में लगा होता है वो पाया है…
इंटरव्यूअर बेहोश होते होते बचा!!

एक लड़के की बाइक से स्कूटी वाली लड़की की टक्कर हो गई, भीड़ ने लड़के को बुरी तरह पीटा, फिर लड़की और स्कूटी को उठाया
एक आदमी लड़की से बोला- आपको लगी तो नहीं…
लड़की- नहीं ये तो मेरा रोज का काम है, स्कूटी सीख रही हूं न …

ञान और जिज्ञासा की बात

एक भिखारी ने पांच रूपये मांगे तो एक आदमी ने बोला ” इतने जवान और मजबूत होकर भीख मांग रहे हो शर्म नही आती, मेरे साथ चलो मैं तुम्हे काम दूंगा “
भिखारी बोला ” महीने का कितना दे दोगे.? “
आदमी बोला ” महिने का आठ हजार रूपये मिलेगा “
भिखारी बोला ” इससे अच्छा मेरे साथ कटोरा लेकर चलो मै तुम्हे पच्चीस हजार रुपये महिने का दुंगा ।
टीचर : 1869 में क्या हुआ ?
सुरेश :- गांधीजी का जन्म!
टीचर :- बिलकुल सही. बैठो निचे ..
टीचर :- पप्पू तु बोल.. 1872 में क्या हुआ…?
पप्पू :- गांधीजी ३ साल के हो गए… मैं भी बैठू क्या?



मास्टर जी एक होटल में ख़ाली कटोरी में रोटी डुबो-डुबो कर खा रहे थे।
वेटर ने पूछा: मास्टरजी ख़ाली कटोरी में कैसे खा रहे हैं?
मास्टर जी: हम गणित के मास्टर हैं। हमने ‘मान ली’ है। कि कटोरी मे दाल है।

रसायन शास्त्र की क्लास में,
टीचर : पानी का फॉर्मूला बताओ
गोलु : H2 + MgCl3 + CaSO4 + AlCl3 + NaOH….
टीचर: ये जवाब बिल्कुल गलत है !!!
गोलु : टीचर, मै नाले के पानी का बता रहा था ।

Ek Joke Sunao | 

कल जो मैंने एक बच्चे से पूछा: पढ़ाई कैसी चल रही है?
उसका जवाब आया : अंकल,
समंदर जितना सिलेबस है; नदी जितना पढ़ पाते हैं
बाल्टी जितना याद होता है; गिलास भर लिख पाते हैं;
चुल्लू भर नंबर आते हैं; उसी में डूब कर मर जाते हैं।

Ek Chutkule Sunaiye | 

एक पप्पु भाई का AC बंद हो गया था
एक बार जब उस AC को खोला तो उसमे पाँच साप मरे थे
पप्पु भाई :- तभी सोच रहा हु कि साला AC चल क्यो नही रहा है साले कारीगर ही मर गये है तो खाक चलेगा ।

पप्पा :- बेटा घबरा क्यो रहा है डॉक्टर ने तो तुझे दवा तो दे ही दिया है ???
गट्टु :- पप्पा वो सब सही है मेरा एक्सीडेंट जिस ट्रक के साथ हुआ था । उस ट्रक के पिछे लिखा था कि “ फिर मिलेंगे ” पप्पा मुझे उस ट्रक से दुबारा टकराना नही है !!!!

Mujhe Chutkule Sunao | 


हिंदी हंसी के चुटकुले ( New Funny Hindi Hasi ke Chutkule )
अनजान बातें 
एक लड़का दुकान गया और बोला :- आपके पास गोरा होने का क्रीम है ???
दुकानदार :- हा है !!!
लड़का :- तो उसे लगाकर बैठा करो तुम्हारा सकल देखकर मेरा पुरा दिन खराब जाता है !!!

Mujhe Ek Chutkule Sunao | 

टीपू :- मेरे पास Iphone है !!!
बहेन :- मेरे पास Ipad है !!!
मम्मी :- मेरे पास Ipod है !!!
पापा :- मैंने इन सब का बिल I paid  !!!!   

Chutkule Sunaiye | 


मास्टर जी एक होटल में ख़ाली कटोरी में रोटी डुबो-डुबो कर खा रहे थे।
वेटर ने पूछा:
मास्टरजी ख़ाली कटोरी में कैसे खा रहे हैं?
मास्टर जी:
भइया, हम गणित के अध्यापक हैं।
दाल हमने ‘मान ली’ है।

Google Chutkule Sunao | 

ञान और जिज्ञासा की बात
भिखारी :- क्या मुझसे शादी करोगी क्या
लड़की :- शकल देखी है अपनी,  इससे अच्छा तो मैं Suicide का लूँ
भिखारी :- कम्बखत लड़की मर जाएगी, पर किसी गरीब के काम तक न आएगी !!

No comments:

Post a Comment